Wednesday , December 19 2018
Home / मनोरंजन / विश्व स्तर पर नंबर 1 यूट्यूब चैनल बनने की कगार पर, भूषण कुमार की टी-सीरीज़ गुरु रंधावा और अंतरराष्ट्रीय सेंसेशन पिटबुल के साथ कर रहे है सहयोग

विश्व स्तर पर नंबर 1 यूट्यूब चैनल बनने की कगार पर, भूषण कुमार की टी-सीरीज़ गुरु रंधावा और अंतरराष्ट्रीय सेंसेशन पिटबुल के साथ कर रहे है सहयोग

भारत में यूट्यूब पर सबसे अधिक देखे जाने वाले सिंगिंग स्टार गुरु रंधवा और ग्लोबल सेंसेशन पिटबुल को भूषण कुमार अपने नए सिंगल ‘स्लोली स्लोली’ के लिए एक साथ ले कर आ रहे है जो जल्द ही रिलीज किया जाएगा।
दो अद्भुत लोकप्रिय कलाकारों के बीच इस क्रॉस सांस्कृतिक सहयोग की खबर मीडिया और एंटरटेनमेंट में एक महत्वपूर्ण मौके पर आती है, जब सभी की आंखें भारतीय संगीत सम्राट टी-सीरीज़ पर टिकी हैं, जो किसी भी समय पूरी दुनिया में नंबर 1 यूट्यूब चैनल का ताज पहनने के लिए तैयार है। व्यूज की बात करें तो, टी-सीरीज़ पहले से ही विश्व स्तर पर सबसे अधिक देखे जाने वाला चैनल है।
सिंगल ‘स्लोली स्लोली’ के साथ टी-सीरीज़ अंतर्राष्ट्रीय संगीत दुनिया में प्रवेश करने के लिए तैयार है जिसमें पिटबुल के साथ टी-सीरीज़ के सबसे लोकप्रिय कलाकार गुरु रंधावा सहयोग कर रहे है, गुरु रंधवा के सिंगल ‘लाहौर’ को अब तक 700 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।
हालांकि सिंगल से जुड़ी जानकारी रिलीज के करीब घोषित की जाएगी, लेकिन अभी की जानकारी के अनुसार ‘स्लोली स्लोली’ को मियामी के सुरम्य स्थानों पर निर्देशक गिफ्टी की निगरानी में शूट किया गया है। सिंगल का संगीत डीजे शैडो दुबई, ब्लैकऑट, रेडमनी और वी द्वारा निर्मित है। हाई एनर्जी से भरपूर यह गीत प्रशंसकों का दिल जीत लेगा।
गाने के बारे में बात करते हुए पिटबुल ने कहा, “आह, हम इंतजार नहीं कर सकते! ‘स्लोली स्लोली’ दुनिया भर में अपनी जगह बनाने के लिए तैयार है।”
उत्साहित गुरु कहते हैं, “मैं पिटबुल के साथ सहयोग करने के लिए काफी उत्साहित हूं और गीत अच्छा बना है। गीत में पिटबुल का योगदान एक जादुई स्पिन की तरह रहा है जो इसे एक अंतर्राष्ट्रीय ट्विस्ट दे रहा है। वैश्विक होने में यह एक बड़ा कदम है। यह वर्ष भूषण जी के समर्थन के साथ शानदार रहा है और टी-सीरीज़ दुनिया में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला चैनल बन रहा है, मुझे लगता है कि यह सहयोग वैश्विक स्तर पर भारतीय संगीत स्थापित करने में मददगार साबित होगा।”
इस सहयोग से उत्सुक, टी-सीरीज़ के चेयरमैन और प्रबंध निर्देशक, भूषण कुमार ने कहा,”वैश्विक स्तर पर जाने के लिए यह एक बड़ा कदम है, टी-सीरीज़ यूट्यूब जैसे वैश्विक वीडियो प्लेटफ़ॉर्म पर सबसे अधिक सब्सक्राइब किया गया चैनल बन गया है। मैं दुनिया के इन दो महान कलाकारों के म्यूजिक कॉलेब्रेशन को प्रस्तुत करने के लिए उत्साहित हूं।”
यूट्यूब पर टी-सीरीज़ के 71 मिलियन सब्सक्राइबर है जो दुनिया का सबसे बड़े और सबसे अधिक देखे जाने वाला डिजिटल वीडियो मंच है। टी-सीरीज़ ने यूट्यूब पर 2011 में यानी सात साल पहले शुरुवात की थी। एक ऐसा चैनल जिसके पास भारतीय संगीत की भरमार है, उसने कुछ ही समय के भीतर भारतीय एंटरटेनमेंट इकोसिस्टम को बाधित कर दिया है। हिंदी संगीत / बॉलीवुड चैनल के अलावा, टी-सीरीज़ के 28 अन्य चैनल है जो उपमहाद्वीप के कई अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में कंटेंट उपलब्ध करवाती है।
टी-सीरीज, भारत का नंबर 1 संगीत और फिल्म कंपनी, एक मल्टी-प्रोडक्ट और मल्टी-फंक्शनल विविध समूह है, जिसका संगीत और फिल्म निर्माण के क्षेत्र में जबरदस्त ट्रैक रिकॉर्ड है, और लगातार उपलब्धि की ओर कदम बढ़ा रहा है। अपने 30 साल के इतिहास में, यह 21 वीं सदी के बहु-करोड़ मीडिया और मनोरंजन समूह में बदल गया है।
टी-सीरीज यूट्यूब संगीत चैनल को दुनिया में नंबर 1 यूट्यूब चैनल नाम दिया गया है, और यह दुनिया में सबसे ज्यादा सब्सक्राइब किया गया भारतीय भाषा यूट्यूब चैनल है। यह संगीत कंपनी मोबाइल, ऑन-लाइन डिजिटल, आईपीटीवी, एफएम और उपग्रह रेडियो जैसे प्लेटफार्मों में साउंडट्रैक और नए मीडिया आईपी हासिल करने में कामयाब रहा है।
एक लीडिंग फिल्म स्टूडियो के रूप में, टी-सीरीज़ ने तुम्हारी सुलू, हिंदी मीडियम, सोनू के टीटू की स्वीटी, रैड, सत्यमेव जयते जैसी सफल और पुरस्कार विजेता फिल्मों का निर्माण किया है। टी-सीरीज अब सालाना आठ से दस फिल्मों का निर्माण करती है।

 

About Web Team

Check Also

जीरो” में दिखेगी शाहरुख खान और जीशान अयूब की दिल छू लेने वाली दोस्ती

आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जीरो’ में शाहरुख खान और जीशान अयूब …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *