Wednesday , October 17 2018
Home / देश / अल्पेश ठाकोर को ये युवा बिहारी दे रहा खुली चुनौती, क्या रुकेगा पलायन?

अल्पेश ठाकोर को ये युवा बिहारी दे रहा खुली चुनौती, क्या रुकेगा पलायन?

पटना: गुजरात के कांग्रेसी नेता व विधायक अल्पेश ठाकोर और उनकी उपद्रवी सेना के द्वारा जिस तरह से उत्तर भारतीयों खास करके बिहार के लोगों को निशाना बनाया जा रहा है उसका विरोध टीम अभिमन्यु के द्वारा किया जा रहा है.

उपद्रवी नेता अल्पेश ठाकोर को बिहार में घुसने से है रोकना

एक तरफ बिहारी हर जगह देश का नाम रौशन करने का काम करते है चाहे वह किसी भी स्टेट में हो या किसी भी सेक्टर में हो, जिस तरह से गुजरात मे अल्पेश ठाकोर सेना द्वारा हमारे बिहारी भाइयो को मारा और परेशान किया जा रहा है,स्थिति यहाँ तक आ गई है कि हमारे बिहारी भाइयो को गुजरात छोड़ने तक की नौबत आ गयी है.

अभिमन्यु यादव का ये भी कहना है कि अल्पेश ठाकोर को भी बिहार के अंदर नही घुसने दिया जाएगा तथा टीम अभिमन्यु द्वारा इसका पुरजोर विरोध किया जाएगा.

आखिर क्यों किया जा रहा है बिहार के लोगों को परेशान 

टीम अभिमन्यु के लोगों का कहना है की जब एक इंसान ने इस तरह का कुकर्म किया है तो उसकी सजा उसको मिलनी चाहिए पर यदि वो इंसान जिस राज्य से संबंध रखता है तो वहां के सारे लोगों को ही अपराधी मान लेना कहां की समझदारी है.

बता दें कि गुजरात (Gujarat) के साबरकांठा जिले में 14 माह की बच्ची से बलात्कार के बाद राज्य में उत्तर भारतीयों, खासकर उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों पर हमले (Gujarat Rape Mob Attacks) के बाद वहां से लोगों का पलायन जारी है.

About N.K. SINGH

Check Also

ऐसा गांव जहां सुहागरात के दौरान कराया जाता है दुल्हन का वर्जिनिटी टेस्ट

देश और दुनिया में शादी को लेकर अलग-अलग रीति रिवाजों बनाए गए हैं. ऐसे में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *