Monday , March 25 2019
Home / मनोरंजन / टीज़र के साथ दिल जीतने के बाद, “केदारनाथ” का ट्रेलर हुआ रिलीज!

टीज़र के साथ दिल जीतने के बाद, “केदारनाथ” का ट्रेलर हुआ रिलीज!

 

अप्रतिम प्रत्याशा और प्रतीक्षा के बाद, अभिषेक कपूर की केदारनाथ का ट्रेलर आखिरकार आज रिलीज हो गया है। बाढ़ की पृष्ठभूमि पर आधारित  फ़िल्म केदारनाथ अपनी दिलचस्प कहानी के प्रति दर्शकों को आकर्षित करने के लिए तैयार है।

उत्तराखंड के खूबसूरत स्थानों को दर्शाते हुए फ़िल्म के ट्रेलर में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की अविश्वसनीय केमिस्ट्री देखने लायक है।

पवित्र स्थान प्रकोप से बच नहीं पाता और बाढ़ में डूब जाता है जिसके बाद एक पिथू और एक तीर्थयात्री की प्रेम कहानी प्रकृति के क्रोध का सामना करती है, हालांकि केदारनाथ के ट्रेलर में ‘प्यार’ सब चीज़ को नजरअंदाज कर सब पर हावी होते हुए नज़र आ रहा है।

इससे पहले, फिल्म के टीज़र और गीत ने श्रोताओं के बीच जबरदस्त उत्साह पैदा करते हुए दर्शकों को उत्सुक कर दिया था। सारा अली खान की मजबूत स्क्रीन उपस्थिति और अग्रणी जोड़ी के बीच अद्भुत केमिस्ट्री ने जनता को फ़िल्म के प्रति जिज्ञासु कर दिया है।

केदारनाथ पृष्ठभूमि पर आधारित फ़िल्म केदारनाथ एक शाश्वत प्रेम कहानी है, यह प्यार और धर्म, जुनून और आध्यात्मिकता का एक शक्तिशाली संयोजन है। जून 2013 में शहर में आई इस बाढ़ में एक हजार से अधिक लोगों ने अपनी जान गवा दी थी और इसी दमदार बैकड्रॉप पर यह फ़िल्म आधारित है।

केदारनाथ के साथ सारा अली खान बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही है, वही रोनी स्क्रूवाला और अभिषेक कपूर के साथ सुशांत सिंह राजपूत 2013 में आई फ़िल्म काई पो चे के बाद दूसरी बार एक साथ सहयोग कर रहे है।

रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी और अभिषेक कपूर की गाय इन द स्काई पिक्चर्स द्वारा निर्मित, केदारनाथ अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित है और 7 दिसंबर 2018 को रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

About MD MUZAMMIL

Check Also

भाजपा ने मध्य प्रदेश में पांच मौजूदा सांसदों का काटा टिकट

भोपाल : भाजपा ने मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में से 15 सीटों पर …