Tuesday , June 19 2018
Home / मनोरंजन / कपिल शर्मा शो में होंगे बड़े बदलाव

कपिल शर्मा शो में होंगे बड़े बदलाव

 

कपिल शर्मा शो एक हिट शो रहा है और इसके बहुत सारे प्रशंसक हैं। हालांकि इसने हाल ही में बहुत से उतार-चढ़ाव देखे हैं, और यह भी कहा जा रहा था कि यह बहुत जल्द बंद हो जायेगा लेकिन सूत्रों के कुछ नवीनतम अपडेट्स निश्चित रूप से कपिल शर्मा के लाखों प्रशंसकों और पूरे शो को कुछ राहत देंगे। हम जानते हैं कि कपिल शर्मा शो जो टेलीविजन रेटिंग पॉइंट्स (टीआरपी) में अपनी स्थिति हासिल करने के लिए संघर्ष कर रहा है, और हम इस तथ्य से इनकार भी नहीं कर सकते हैं कि दर्शकों को यह शो बहुत पसंद है। शायद यही कारण है कि सोनी टीवी चैनल और निर्माता अब एक और वर्ष के लिए अपने अनुबंध को नवीकृत करने और इस शो को एक पूरी तरह से नया रूप देने की योजना बना रहे हैं।

यह कहा जा रहा है कि कपिल के शो को पूरा मेक-ओवर मिलेगा। इस शो में बड़े बदलाव होने की संभावना है ताकी यह फिर से टीआरपी दौड़ में वापस आ सके। कपिल शर्मा शो के निर्माता शो के सुधार पर विचार कर रहे हैं। कपिल शर्मा शो के सूत्रों के अनुसार, निर्माता इसे पूरी तरह से बदलने की योजना बना रहे हैं।  शो के ही एक सूत्र ने बताया की, हम योजना बना रहे हैं ..लेकिन विवरण अभी तक पुष्टि नहीं किए गए हैं।”

सोनी टीवी चैनल के एक सूत्र ने कहा, “शो किसी भी ब्रेक पर नहीं जाएगा, लेकिन सुधार किये जायेंगे। इसका कारण टीआरपी कम होना नहीं है बल्कि चैनल रेटिंग के साथ काफी संतुष्ट है लेकिन उन्हें लगता है कि यह समय है कि कुछ बदलाव आए। ”

रिपोर्ट से यह भी पता चलता है कि शो में बॉलीवुड हस्तियों की उपस्थिति कम हो जाएगी और इससे वर्तमान टीम के सदस्यों के किरदार में कुछ बदलाव आएंगे। लेकिन इन सब अपडेट्स के साथ स्रोत से पूछा गया कि क्या सुनील ग्रोवर शो में लौट आएंगे या नहीं, और उन्होंने कहा, “यदि वह वापसी करना चाहते  है तो उन (सुनील) का स्वागत है।

कपिल का स्वास्थ्य भी चिंता का विषय है क्योंकि कॉमेडियन-अभिनेता की खराब स्वास्थ्य के बारे में खबरें अब आती रहती हैं। वह सेट पर तीन बार बेहोश हो  चुके है, इसके लिए कपिल की बैक-टू-बैक शूट एक प्रमुख कारण है। जब वह अपने शो के लिए छह घंटे की शूटिंग करते है, तो अगले ही पल वह अपनी दूसरी फिल्म, फिरंगी के सेट पर दिखाई देते हैं।

About Ashi Varshney

Check Also

सुल्तानपुर: अवैध खनन का मामला उठाने पर पत्रकार को मिल रही जान से मारने की धमकी

सुलतानपुर (ए के शुक्ल): ऐसा प्रतीत हो रहा है कि सुल्तानपुर जनपद के मोतिगरपुर थाने …