Thursday , June 21 2018
Home / लेटेस्ट न्यूज / तृतीय अंतर्राष्ट्रीय पुलिस एक्सपो 18 एवं 19 मई को प्रगति मैदान में किया गया

तृतीय अंतर्राष्ट्रीय पुलिस एक्सपो 18 एवं 19 मई को प्रगति मैदान में किया गया

नई दिल्ली:फाउंन्डेशन फॅार पुलिस रिसर्च एवं नेक्सटजेन एग्जीविसन के संयुक्त तत्वाधान में तृतीय अंतर्राष्ट्रीय पुलिस एक्सपो का दो दिवसीय कार्यक्रम 18-19 मई 2017 को प्रगति मैदान के हॉल न0 12 में सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित किया गया।

इस कार्यक्रम में अंतर्राष्ट्रीय पुलिस प्रदर्शनी के दौरान कम्पनी द्वारा हेलिकॉप्टर, पब्लिक सिक्योरिटी, सेफ्टी, ट्रेनिंग, साइबर सिक्योरिटी, इंटरनल सिक्योरिटी, स्पिड गन, ट्रैफिक सोल्यूशन, फोरेन्सिक तकनीक, नोन लेवल आर्मस, स्माल आर्मस, कम्यूनिकेशन टेक्नोलॉजी से संबंधित अत्याधुनिक यंत्रो की प्रदर्शन किया गया।

यह पुलिस प्रदर्शनी सामान्य नागरिकों एवं शशस्त्र बलों के उपयोग में आने वाले अस्त्रों एवं अत्याधुनिक शस्त्रों के बारे में जानकारी एवं उसकी उपयोगिता को जानने का अवसर प्रदान किया गया।। प्रदर्शनी में भारत के अतिरिक्त यूके एवं यूएस की श्रेष्ठ कम्पनियां अपने नए नए उत्पादों को प्रदर्शित किया।इस अवसर पर पुलिस एक्सीलेंट अवार्ड्स भी देने की व्यवस्था भी की गई। यह अवार्ड्स पुलिस भाईयों के द्वारा सामान्य नागरिकों के जान माल की रक्षा एवं राष्ट्रीय सम्पति की सुरक्षा करने के कारण उनके सम्मान के लिए दिया गया।

कंपनी के जनसंपर्क का काम देख रही नेहा पाठक ने बताया कि इस संस्था के पास प्रदर्शनी आयोजित करने का बहुत अनुभव है। जो समय एवं संस्था की जरूरत के अनुसार हमे परियोजना बनाने में मदद करता है। इस कम्पनी ने विगत 10 वर्षों में अनेकानेक राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनियों का आयोजन सफलतापूर्वक किया है।

About खबर ऑन डिमांड ब्यूरो

Check Also

गोंडा: 15 किलो गांजा के साथ तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे, एक फरार होने में रहा कामयाब

 गोंडा (अरूण त्रिपाठी): जनपद कीकोतवाली देहात पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस …