Saturday , November 17 2018
Home / मनोरंजन / बादशाह की रईस: मां-बाप की तस्वीर वाला लॉकेट पहने नजर आएंगे शाहरुख खान

बादशाह की रईस: मां-बाप की तस्वीर वाला लॉकेट पहने नजर आएंगे शाहरुख खान

नई दिल्ली । बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म रईस को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं। फिल्म 2015 में रिलीज किए गए इसके टीजर के बाद से ही दर्शकों के इंट्रेस्ट का टॉपिक बन गई थी। लोग लगातार ट्रेलर का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे परन्तु राहुल ढोलकिया निर्देशित इस फिल्म के ट्रेलर और मूवी की रिलीज डेट को अलग-अलग कारणों से आगे किया जाता रहा।

अब इस फिल्म को लेकर जो नई बातें आ रही है

शाहरुख खान उन खास कलाकारों में से एक हैं जिनके बारे में कहा जाता है कि वे अपने परिवार के सबसे करीब हैं और अपने फैंस को अपने बड़े परिवार का ही एक हिस्सा मानते हैं।

इसकी बानगी कई बार सोशल मीडिया पर उनके फेसबुक पोस्ट्स और ट्विटर हैंडल के जरिए देखने को मिलती है। शाहरुख अक्सर अपने तीनों बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम से जुड़ी बातें और तस्वीरें फेसबुक पर शेयर करते नजर आते हैं।हाल ही में उन्होंने अपने पूरे परिवार के साथ की एक ग्रुप फोटो फेसबुक पर शेयर किया था, जिसे काफी पसंद किया गया।

माता-पिता के तस्वीर वाली लॉकेट

फिल्म अगले साल 26 जनवरी 2017 को रिलीज होने जा रही है, यानि फैन्स को अब बहुत ज्यादा इंतिजार नहीं करना होगा। फिल्म के प्रमोशन के लिए भी शाहरुख और उनकी टीम जुट चुकी है। क्योंकि अब फिल्म से जुड़े खुलासे होना भी शुरू हो गए हैं तो इस क्रम में शाहरुख ने भी एक खुलासा कर दिया है। शाहरुख ने आज (6 दिसंबर) को दोपहर 2 बजे अपने ट्विटर हैंडल से यह जानकारी ट्वीट की, कि वह फिल्म में उनका पर्सनल लॉकेट पहनने वाले हैं जिसमें उनके माता पिता की तस्वीर लगी हुई है।

 

About KOD MEDIA

Check Also

क्या “मिर्ज़ापुर” में पंकज त्रिपाठी का किरदार जौनपुर के सांसद धनंजय सिंह से प्रेरित है?

एक्सेल एंटरटेनमेंट की आगामी वेब श्रृंखला “मिर्ज़ापुर” दिल दहला देने वाले एक्शन के क्षणों से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *