Monday , October 23 2017
Home / मनोरंजन / टॉयलेट: एक प्रेम कथा बॉक्स ऑफिस संग्रह दिन 1: अक्षय कुमार की फिल्म ने की 13.10 करोड़ रुपये की कमाई

टॉयलेट: एक प्रेम कथा बॉक्स ऑफिस संग्रह दिन 1: अक्षय कुमार की फिल्म ने की 13.10 करोड़ रुपये की कमाई

लगता है अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा ने थिएटर में दर्शकों का काफी अच्छी तरह से मनोरंजन किया है और फिल्म अच्छी संख्या के साथ खुली है। फिल्म ने एक दिन में 13.10 करोड़ रुपये कमाए और व्यापार विश्लेषक तरन आदर्श के अनुसार, अक्षय की फिल्म ने दोपहर बाद भीड़ को खींचना शुरू कर दिया था। अब तक, अक्षय कुमार की दो फिल्में, टॉयलेट एक प्रेम कथा और जॉली एलएलबी 2, पहले दिन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पांचवी और छठी उच्चतम फिलमें बन गयी हैं।

#ToiletEkPremKatha picked up rapidly post noon onwards… Mass circuits have performed the best… Plexes decent/good… #TEPK
— taran adarsh (@taran_adarsh) August 12, 2017

टॉयलेट: एक प्रेम कथा इस वर्ष जॉली एलएलबी 2 के बाद अक्षय कुमार की दूसरी रिलीज को चिह्नित करेगी, जो 2017 में 13.20 करोड़ रूपये के साथ सबसे बड़ी ओपनर बन गई थी। उनकी इस फिल्म को काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है।

तरन आदर्श कहते हैं की टॉयलेट: एक प्रेम कथा एक अत्युत्तम फिल्म है। जिसमे मनोरंजन के साथ एक मजबूत सामाजिक संदेश को भी एकीकृत किया गया है। यह फिल्म वास्तविकता को प्रतिबिंबित करती है और अंधविश्वास को दूर करती है, जहां वह शानदार संवाद के माध्यम लोगों के दिल तक पौह्चती है। तरन आगे कहते हैं कि अक्षय, भूमि और दिव्येंदु द्वारा शक्तिशाली प्रदर्शन किया गया है।

टॉयलेट: एक प्रेम कथा भूमि पेडेकर के साथ अक्षय कुमार की पहली फिल्म है। फिल्म भारत में खुली टॉयलेट की समस्या पर केंद्रित है।

इस बीच टॉयलेट: एक प्रेम कथा की शाहरुख खान की जब हैरी मेट सेजल के व्यवसाय को प्रभावित करने की उम्मीद है, जो पहले से ही दर्शकों और आलोचकों को समान रूप से प्रभावित करने में नाकाम रही है।

About Ashi Varshney

Check Also

रिलायंस जियो का ‘दिवाली गिफ्ट’, कल से बदल जाएंगे सारे प्लान!

नई दिल्ली: रिलायंस जियो ने देश के लोगों को दिवाली गिफ्ट दिया है. क्योंकि अब …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *