Sunday , February 24 2019
Home / देश / क्या है बिग बॉस 10 के विजेता मनवीर गुर्जर की शादी का सच…..

क्या है बिग बॉस 10 के विजेता मनवीर गुर्जर की शादी का सच…..

 

नोएडा। बिग बॉस सीजन 10 के विजेता या बोलें कि लोगों  के दिलों को जीतकर लौटे मनवीर गुर्जर ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उनकी शादी 2014 में हुई थी। पांच माह तक साथ रहने के बाद उनकी पत्नी खुद उन्हें छोड़कर चली गई। जिसके बाद किसी भी प्रकार की न तो बातचीत और न ही घर आना जाना था। इस शादी को क्या कहा जाए। फिलहाल ससुराल पक्ष के लोग प्रीति को मनवीर के घर छोड़कर चले गए। उधर, मनवीर की तबियत खराब होने की वजह से उन्हें एक अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहां उनक इलाज किया जा रहा है।
गौरतलब है कि मनवीर के नोएडा पहुंचते ही सोशल मीडिया पर मनवीर की शादी का फोटो व विडियो सामने आया था। जिसके बाद उनके हजारों समर्थको को धक्का लगा था। हालांकि मनवीर ने खुद व उनके परिजन भी मनवीर की शादी से बार बार इंकार करते रहे।

Image result for मनवीर बिग्ग बॉस की शादी
पांच महीने में ही पत्नी ने छोड़ा, बात भी थी बंद, ऐसी शादी को क्या कहोगे
मनवीर ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उनकी शादी हुई थी लेकिन जब किसी प्रकार की बातचीत व चार से पांच महीने में कोई छोड़कर चला जाए और बातचीत भी न करे तो इस संबंध को क्या नाम दिया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि ऑडिशन के दौरान मुझे नहीं लगता था इन बातों का कोई मतलब भी है लिहाजा इसका जिक्र करना बेकार है। उधर, मैने कोई झूठ नहीं बोला है। बिगबॉस में बानी के साथ मैने इस बात का जिक्र भी किया है। यदि मुझे झूठ ही बोलना था तो मै इन बातों को छिपा कर रखता।


जानकारी मिलने पर चंपत हो गए थे मनवीर
गुरूवार को मनवीर को पता था उनके ससुराल पक्ष के लोग प्रीति के साथ उनके घर अगाहपुर पहुंच रहे है। उनके आने की जानकारी लगते ही मनवीर दोपहर को घर से चंपत हो गए। उन्होंने खुद बताया कि ससुराल पक्ष के लोग प्रीति को छोड़कर चले गए हैं। हालांकि प्रीति घर पर है इसकी जानकारी परिजन भी देने से कतरा रहे हैं।
टेंशन में आए तो अस्पताल में कराया गया भर्ती
मनवीर इस बात को लेकर काफी टेंशन भी चल रहे है। ऐसे में शुक्रवार को उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें दो दिन बाद अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। जिसके बाद वह प्रेस कांफेंस कर लोगों से अपनी सच्चाई बता सकते है।

 

About RITESH KUMAR

Check Also

आदिवासियों की समस्या को उजागर करती टी-सीरीज की शार्ट फिल्म ” जीना मुश्किल है यार” विश्व फ़िल्मफेस्टिवल में  

   आदिवासियों की समस्या को उजागर करती शार्ट फिल्म ‘ जीना मुश्किल है यार’ का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *