Monday , December 11 2017
Home / देश / सपा प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी- आतंकवादी हैं PM मोदी और अमित शाह!
kodmedia24@gmail.com

सपा प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी- आतंकवादी हैं PM मोदी और अमित शाह!

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने एक ऐसा बयान दे दिया है जिसपर बवाल मच सकता है। तीसरे चरण के मतदान के बाद पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर जोरदार हमला किया और इन्हें आतंकवादी बता दिया।

रविवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दोनों आतंकवादी हैं। उत्तर प्रदेश में गुजरात के दो जादूगर जोर-शोर से घूम रहे हैं। इनको लगता है कि यूपी का मतदाता राजनीति नहीं जानता और उसको गुमराह किया जा सकता है। लेकिन यहां का मतदाता राजनीति की मर्यादा के विरुद्ध काम करने की अनुमति नहीं देगा। जनता को गुमराह करना एक राजनीतिक अपराध है। जादूगरों को अपनी रोजी-रोटी के लिए दूसरा धंधा अपनाना चाहिए।

चौधरी ने कहा कि दिल्ली के शीर्ष पद पर काबिज लोगों को लगता है कि वे जो कहते हैं वो अकाट्य है, लेकिन उनको मालूम होना चाहिए कि उनके कहने का यहां कोई मतलब नहीं है। मोदी कहते हैं कि प्रदेश में विकास नहीं हुआ है, लेकिन इसका आधार क्या है? इसका जवाब भी उनको देना चाहिए। अखिलेश सरकार के विकास कार्यों को वह किस आधार पर झुठलाने की कोशिश कर रहे हैं? यह ताज्जुब की बात है कि एक प्रधानमंत्री को सरासर झूठ बोलने में जरा भी संकोच है।

सपा प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा की राजनीति संकीर्णता से ओत-प्रोत है। भाजपा को लगता है कि हिंदू और मुसलमान उसकी सांप्रदायिक सोच और इरादे को नहीं समझते। लेकिन उत्तर प्रदेश में सांप्रदायिकता का कोई स्थान नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा को इस चुनाव में इक्का-दुक्का सीट मिल जाए तो बड़ी बात है।

उसे 11 मार्च को समझ में आ जाएगा कि झूठ बोलने का नतीजा क्या होता है। चौधरी ने कहा कि सपा जानना चाहती है कि अगर भाजपा विधानसभा चुनावों में हार गई तो क्या मोदी प्रधानमंत्री का पद छोड़ देंगे?

About Web Team

Check Also

Padmawati, Deepika Padukone, Sanjay Lila Bhansali, Ranveer Singh, Alauddin Khilaji, Rajput, Mewad, Karni Sena

फेसबुक पोस्ट से गिरफ्तारी, भंसाली-दीपिका को खुलेआम मारने की धमकी देने वाले बाहर कैसे?