Tuesday , April 23 2019
Home / मजेदार / Valentine Day पर सिंगल तेजस्वी को मिले ढेरों गुलाब, लड़कियों ने लगा दी लाइन
Bihar Deputy CM, Valentine Day, Tejaswi Yadav, Patna, Roses, Girls, Love Birds, बिहार उपमुख्यमंत्री, तेजस्वी यादव, वैलेंटाइन डे, गुलाब, लड़कियां, लालू प्रसाद यादव, जहानाबाद, कॉलेज गर्ल्स

Valentine Day पर सिंगल तेजस्वी को मिले ढेरों गुलाब, लड़कियों ने लगा दी लाइन

पटना। हिंदुस्तान के सबसे कम उम्र के उप मुख्यमंत्री बन चुके तेजस्वी यादव का इन दिनों बोलबाला है। तभी तो हॉट बैचलर के तौर पर लड़कियों की वो बिहार में पहली पसंद बन चुके हैं। वैलेंटाइन डे के मौके पर पटना में उन्हें लड़कियों ने घेर लिया। लड़कियों ने बाकायदा लाइन में लग कर तेजस्वी को गुलाब दिए, जिसे तेजस्वी ने विनम्रतापूर्वक ले भी लिए।

यही नहीं, बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे पुत्र तेजस्वी यादव को वेलेंटाइन डे के मौके पर लाल गुलाब के साथ ही सभी लड़कियों के साथ सेल्फी भी खिंचाई। मालूम हो कि तेजस्वी की गिनती मोस्ट एलिजेबल बैचलर में होती रही है। लड़कियों में उनके प्रति दीवानगी को लेकर समय-समय खबरें भी आती रहती है।

तेजस्वी को पटना से किसी कार्यक्रम के लिए गया जाना था और इसी क्रम में जहानाबाद के बीएड कॉलेज की लड़कियों को जब पता चला कि तेजस्वी यादव यहां से गुजरने वाले हैं तो कई लड़कियां गुलाब का फूल लेकर उनके स्वागत के लिए कॉलेज के बाहर खड़ी हो गयीं।

सड़क किनारे जब लड़कियों को तेजस्वी ने देखा तो अपने काफिले को रोकने का आदेश दिया। तेजस्वी ने कार से उतर कर 30-40 लड़कियों से गुलाब के फूल भी लिए। लड़कियों ने इस मौके पर तेजस्वी को वैलेन्टाइन्स डे की बधाई भी दी। तेजस्वी ने कार में रवाना होने से पहले सभी का हाथ हिलाकर अभिवादन किया और कईयों ने तेजस्वी के साथ सेल्फी भी ली।

उपमुख्यमंत्री ने वैलेंटाइन-डे पर कई बातें की। तेजस्वी ने कहा कि अगर आप गुलाब को लाइक करते हैं तो उसे तोड़ कर अपने हाथ में ले लेते हैं। वहीं अगर आप उससे प्यार करते हैं तो गुलाब के पौधे में पानी और खाद डालते हैं जिससे वो हमेशा खिला रहे।

About Anchal Shukla

Young journalist from New Delhi. कराटे में ब्लैकबेल्ट चैंपियन। भरतनाट्यम, कुचिपुड़ी की प्रशिक्षु नृत्यांगना। लचीली पर बेहद मजबूत। राजनीति से लेकर खेलों(हर तरह के खेल), मनोरंजन(हर इंडस्ट्री की खबरें), व्यापार, अंतर्राष्ट्रीय खबरें(व्यापार, तनाव, युद्ध) के साथ ही साहित्य में भी रूचि। सबकुछ समेटे और समाज की बुराइयों से लड़ने की ताकत रखने वाली मजबूत कलमकार बनने की कोशिश...

Check Also

रामनारायण यादव मेमोरियल कॉलेज में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

संवाददाता बरही: रामनारायण यादव मेमोरियल महाविद्यालय परिसर में छात्र-छात्राओं के बीच मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का …