Thursday , January 24 2019
Home / देश / विनय कटियार के बयान से सियासत गर्म, बोले राष्ट्रगान नहीं गाने वाले देशद्रोही !
vinay katiyar, treason, national anthem, national flag, kanpur, uttar pradesh, up madrasa education board, विनय कटियार, देशद्रोही, राष्ट्रीय गान, राष्ट्रीय झंझा, यूपी मदरसा शिक्षा परिषद, Breaking News,

विनय कटियार के बयान से सियासत गर्म, बोले राष्ट्रगान नहीं गाने वाले देशद्रोही !

बीजेपी के फायर ब्रांड नेताओं में से एक विनय कटियार ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है, जिससे सियासत काफी गर्म हो गई है। योगी सरकार के मदरसों पर झंडावंदन और राष्ट्रगान का उन्होंने समर्थन किया है। उन्होंने राष्ट्रगान न गाने वालों को देशद्रोही कहा है।

‘जो राष्ट्रगान नहीं गाते वो देशद्रोही’

विनय कटियार ने कहा है कि हर स्कूल और मदरसों में राष्ट्रीयगान गाया जाना चाहिए और राष्ट्रीय झंडा फहराया जाना चाहिए। जिन्हें इससे एतराज है उन्हें देशद्रोही घोषित कर देना चाहिए। आपको याद दिला दें कि यूपी मदरसा शिक्षा परिषद ने मदरसों में झंडा फहराने का आदेश जारी किया है।

अपने बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं कटियार

वहीं अगर बात विनय कटियार की हो, तो वो हमेशा से अपने तीखे बयानों के लिए जाने जाते हैं। उनकी छवि एक कट्टर हिंदु नेता की है। हाल ही में विनय कटियार ने बाबरी मस्जिद केस की जांच में सीबीआई के जरिए अपनी ही सरकार की मंशा पर सवाल खड़े किए थे। इसके बाद कटियार को लेकर पार्टी के नेता खफा भी हुए।

विनय कटियार यूपी से राज्यसभा सांसद भी हैं। विनय कटियार का जन्म उत्तर प्रदेश के कानपुर में 1954 में हुआ । विनय का झुकाव शुरू से ही बीजेपी की तरफ रहा । पहले वो बजरंग दल से जुड़े । फिर धीरे धीरे बीजेपी की तरफ उन्होंने रुख किया।

आप विनय कटियार के बयान से सहमत हैं या नहीं, इसका जवाब आप हमारे कमेंट बॉक्स में दे सकते हैं। आप सभी के विचारों का स्वागत है।

 

About RITESH KUMAR

Check Also

शिक्षामित्रों,आंगनबाड़ी की लड़ाई लड़ेंगे आई॰ए॰एस॰सी॰पी॰व्यास

नई दिल्ली(आकाश रबीन्द्र शुक्ला):एक तरफ़ महागठबंधन हुआ और वो अपने चुनावी फ़ायदे के लिए कुछ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *