Friday , November 24 2017
Home / ज़रा हटके / …आखिर लड़कियां गूगल पर सबसे ज्यादा क्या सर्च करती हैं!

…आखिर लड़कियां गूगल पर सबसे ज्यादा क्या सर्च करती हैं!

नई दिल्ली। आप सबों को ये जानकर थोड़ा आश्चर्य होगा की अब लड़कियां और लड़कों में कोई दुरी नहीं रह गई हैं और अब तो लड़कियां गूगल पर लड़कों से ज्यादा समय बिताती हैं और अपने काम की चीजें सर्च करती है आखिर लड़कियां इतना गूगल पर क्या सर्च करती है, क्या चाहिए लड़कियां को गूगल से, क्या सोचती रहती है लड़कियां, क्या सवाल है जो लड़कियां गूगल से पूछती रहती है।

हमने पता लगाया तो नतीजे अजीब आए तो आपको भी बताते है की लड़कियां गूगल पर ज्यादा क्या सर्च करती है।

ब्यूटी प्रोडक्ट

ब्यूटी प्रोडक्ट खोजना लड़कियों की पहली पसंद है। गूगल पर ब्यूटी प्रोडक्ट सर्च करने की तादात हर साल बढ़ती जा रही है।

गूगल के अनुसार लड़कियां बहुत से प्रोडक्ट के बारे में जानकारी सर्च करती है, इनमें ज्यादातर कपड़े, एसेसरीज, खाने पीने की चीजे, बेबी केयर, हेयर केयर और स्किन केयर से जुड़ी जानकारी के लिए सर्च करती है और ये सामान 25 प्रतिशत महिलाएं ऑनलाइन ही खरीदती है।

पोर्न सामग्री

जी हां भारतीय लडकियों और औरतों को इतना भी अच्छी मत समझो जितनी भोली लगती है उतनी वो होती नही, पिछले साल एक बहुत बड़ी पोर्न वेबसाइट पोर्नहब के द्वारा भारत में एक सर्वे कराया गया, जब नतीजे आये तो ये काफी चौकानें वाले थे, इस सर्वे के अनुसार भारत में महिलाओं के दुवारा पोर्न देखे जाने  की संख्या 25 प्रतिशत हैं जो पुरे विश्व के औसत के मुकाबले ये संख्या दो प्रतिशत ज्यादा हैं और पोर्न वीडियो देखने में तो नम्बर एक पर हैं भारतीय लडकियां।

विवाह कराने वाली साईटें 

जी हां लडकियां भी इन वेबसाइट पर जाकर लडकों की प्रोफाइल चेक करती हैं, गूगल के अनुसार 35 से 44 साल के बीच की महिलायें इन वेबसाइट पर इसी आयु वाले पुरुषों से ज्यादा समय बिताती हैं और लडकियां अकेलें में इन साईटस पर जाकर घंटो लडकों की प्रोफाइल देखती रहती हैं।

About khabar On Demand Team

Check Also

यहां मकान मालिक खूबसूरत लड़कियों को मुफ्त में देते हैं घर, बदले में करते हैं सेक्स