Wednesday , March 20 2019
Home / क्राइम / चीन: चाकू लेकर स्कूल में घुस गई महिला, 14 बच्चों को किया जख्मी
Woman with knife injures 14 children at western China school

चीन: चाकू लेकर स्कूल में घुस गई महिला, 14 बच्चों को किया जख्मी

चीन के पश्चिमी चोंगकिंग शहर में छोटे बच्चों के स्कूल में एक महिला ने चाकू से हमला कर दिया जिसमें 14 बच्चे घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि 39 साल की महिला बनान प्रांत में एक स्कूल में रसोई में इस्तेमाल आने वाला चाकू लेकर घुसी। उस समय बच्चे खेल के मैदान में थे। हांगकांग के अखबार साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट ने सरकारी चोंगकिंग प्रसारणकर्ता समूह के हवाले से बताया कि लियू उपनाम वाली महिला हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

हमले के पीछे के मकसद का अभी पता नहीं चला है हालांकि सोशल मीडिया पर कुछ रिपोर्टों में कहा गया है कि महिला की सरकार के प्रति नाराजगी थी। प्रसारणकर्ता द्वारा साझा की गई मोबाइल रिकॉर्डिंग में दिखाई दे रहा है कि पुलिस संदिग्ध महिला को खींचकर ले जा रही है। साथ ही एक घायल बच्चा अस्पताल के स्ट्रेचर पर लेटा हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार, वीचैट ग्रुप पर एक स्क्रीनशॉट में कहा गया है कि किंडरगार्टन में बच्चों पर चाकू से हमला करने वाली महिला और उसका पति बहस कर रहे हैं और समाज से बदला लेने की बात कर रहे हैं।

चीन में हाल के सालों में ऐसे कई हमले हुए हैं। इन हमलों के लिए वे लोग जिम्मेदार पाए गए हैं जो या तो मानसिक रूप से बीमार हैं या जिनके मन में बदले की भावना है।

About RITESH KUMAR

Check Also

सुपरस्टार महेश बाबू ने कैंसर से जूझ रही अपनी फैन गर्ल से की मुलाक़ात!

सुपरस्टार महेश बाबू हमेशा अपने प्रशंसकों की मदद करने की हर संभव कोशिश करते है। …