Thursday , May 24 2018
Home / मनोरंजन / 15 दिसंबर को रिलीज़ होगी पंजाबी फिल्म ‘हार्ड कौर’
Hard Kaur
PC: Kodmedia

15 दिसंबर को रिलीज़ होगी पंजाबी फिल्म ‘हार्ड कौर’

महिलाओं की सुरक्षा, सशक्तिकरण तथा उनके उत्थान पर आधारित पंजाबी फिल्म ‘हार्ड कौर’ 15 दिसंबर को रिलीज़ होगी। कहने के लिए भले ही यह पंजाबी फिल्म है, लेकिन इसे सभी भाषा-भाषी दर्शकों को जेहन में रखकर बनाया गया है। फिल्म की मुख्य अभिनेत्री, डिऐना उप्पल हैं, जो मिस इंडिया (यू.के), बिग ब्रदर की फाईनेलिस्ट तथा खतरों के खिलाड़ी में भी देखी जा चुकी हैं। इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में इसके स्टार कास्ट निर्मल ऋषि, दृष्टि ग्रेवाल, डायना उप्पल, नीत कौर, स्वाति बख्शी पिछले दिनों दिल्ली में थे, जहां उन्होंने मीडिया के साथ दिल खोलकर बातें कीं। खास बात यह कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान चीफ गेस्ट प्रख्यात सिंगर दलेर मेहंदी, प्लेबैक सिंगर कुमार सानू, अभिनेता अक्षय आनंद एवं पीटीसी के सीईओ रज्जे शिंदे भी मौजूद थे।

मीडिया के साथ बातचीत में फिल्म के निर्देशक अजीत राजपाल ने बताया कि यह फिल्म आज तक की आई सभी पंजाबी फिल्मों से अलग है, क्योंकि यह फिल्म एक नारी प्रधान फिल्म है और महिला सशक्तिकरण पर आधारित है। यह महिला प्रधान फिल्म है, जिसे काफी बेहतरीन तरीके से फिल्माया गया है। खास बात यह है कि फिल्म सामाजिक बुराइयों के खिलाफ एक आवाज उठाती है। डियना उप्पल ने इस फिल्म में अपनी बेहतरीन अदाकारी का प्रदर्शन किया है। उन्होंने कहा कि फिल्म के रिलीज होने पर दर्शकों को इस बात का अंदाजा हो जाएगा कि फिल्म में महिला सशक्तिकरण का कितना उम्दा तरीके से फिल्मांकन किया गया है।

वहीं डियना उप्प्ल ने कहा कि ‘हार्ड कौर’ की कहानी पंजाब की साहसी महिलाओं, जो अपनी जिंदगी में आए हुए दुखों, उत्तर चढ़ाव और दूसरी चुनौतियों का मुकाबला करती हैं, पर आधारित है। महिला सशक्तिकरण जैसी थीम पर बनी इस फिल्म का हिस्सा बनकर मैं बेहद खुश हूं।

About Team Web

Check Also

कर्नाटक चुनाव:-प्रधानमंत्री मोदी और कांग्रेस के अदयक्ष राहुल गांधी एक दूसरे पे बार पलटबार किये

कर्नाटक विधानसभा चुनाव जैसे जैसे करीब आ रहे हैं वैसे ही बीजेपी और कांग्रेस एक …