Monday , March 25 2019
Home / देश / देश के लिए ममता बनर्जी की सोच अच्छी, तीसरे मोर्चे का प्रयास सराहनीय: यशवंत सिन्हा
PC: Kodmedia

देश के लिए ममता बनर्जी की सोच अच्छी, तीसरे मोर्चे का प्रयास सराहनीय: यशवंत सिन्हा

नई दिल्लीः 2019 में होने वाले चुनाव को मद्देनजर रखते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी विरोधियों को एकजुट करने में जुटी हुई हैं. जिसके चलते उन्होंने बुधवार को यशवंत सिन्‍हा से मुलाकात की. पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा मे बंगाल की सीएम से मुलाकात करने के बाद कहा कि ममता बनर्जी का तीसरा मोर्चा बनाने का प्रयास सराहनीय है. उनकी सोच देश के प्रति अच्छी है. उन्होंने कहा कि दो दशक तक वह ममता के साथ काम कर चुके हैं.

बता दें कि अगले साल चुनाव होने वाले हैं जिसके चलते ममता बनर्जी ने तीसरा मोर्चा बनाने को लेकर तमाम दलों के नेताओं से मुलाकात की है. ममता ने बीजेपी उन तीन नेताओं से बात की जो अपनी ही पार्टी के खिलाफ बयानवाजी करने के लिए अक्सर खबरों में रहते हैं. इन नेताओं में यशवंत सिन्हा के अलावा पार्टी के दूसरे बागी नेता शत्रुघन सिन्हा और अरुण शौरी भी शामिल थे. खबर है कि ममता बनर्जी यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात कर सकती हैं.

ममता से मुलाकात करने के बाद अरुण शौरी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह हम मोर्चे पर फेल हुए हैं. उन्होंने कहा कि मोदी एकमात्र इवेंट मैनेजर ही बने हुए हैं. पीएम मोदी प्रशासन पर अपनी पकड़ खो चुके हैं. वहीं शत्रुघन सिन्हा का कहना है कि ममता राजनैतिक रूप से ज्यादा परिपक्व नहीं हैं. जबकि बंगाल की सीएम से मुलाकात करने के बाद सपा नेता आजम खान ने कहा कि थर्ड फ्रंट बनना चाहिए और आने वाले चुनावों में हम सबको मिलकर बीजेपी के खिलाफ लड़ना चाहिए.

About RITESH KUMAR

Check Also

भाजपा ने मध्य प्रदेश में पांच मौजूदा सांसदों का काटा टिकट

भोपाल : भाजपा ने मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में से 15 सीटों पर …