Thursday , September 20 2018
Home / देश / योगी आदित्यनाथ के ‘गन्ना’ बयान पर समाजवादी पार्टी का निशाना

योगी आदित्यनाथ के ‘गन्ना’ बयान पर समाजवादी पार्टी का निशाना

नई दिल्ली:  समाजवादी पार्टी ने योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री का यह बयान दुर्भाग्यपूर्ण है कि ‘किसान गन्ना बोना छोड़ दें, गन्ना से शुगर होता है.समाजवादी पार्टी ने शुक्रवार को कहा कि योगी के इस बयान से गन्ना किसानों के दिल पर बड़ी चोट पहुंची है. आज गन्ना किसानों का 15 हजार करोड़ रुपया मिलों पर बकाया है. किसान ने धान रोपाई के लिए कर्ज लिया है, लेकिन मुख्यमंत्री बिल्कुल संवेदनशून्य हो गए हैं. एसपी के जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने आईपीएन से बातचीत में कहा कि बीजेपी की सरकारों में बैठे लोग अपनी-अपनी जिम्मेदारियों से भाग रहे हैं, क्योंकि पूंजीपतियों की मदद लेने वाले लोग उनके विरुद्ध कोई फैसला नहीं ले सकते.

उन्होंने कहा कि केंद्र में कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने यह बयान देकर कि पेट्रोलियम पदार्थो के दाम में वृद्धि सरकार नहीं करती है, जनता के साथ धोखा है. इससे साफ है कि बीजेपी के खाने के दांत और, दिखाने के दांत और हैं.

हवलदार ने कहा कि बीजेपी ने भ्रष्टाचार की सीमा पार कर दी, जब शिक्षकों की भर्ती में जिन लोगों ने फार्म नहीं भरा था उनको नियुक्ति पत्र मिल गया. जो लोग परिक्षाएं दिए थे, उनकी उत्तर पुस्तिका में गोलमाल कर जिसको 120 नंबर मिला था, उसे 20 कर दिया गया। जो 28 नंबर पाए थे, उनको 98 नंबर देकर पास कर दिया गया. जब इस बात का खुलासा हुआ, तो इस भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए सरकार के इशारे पर कापियां जला दी गई. देश-प्रदेश में आर्थिक अराजकता का माहौल है. कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। योगी राज में कानून व्यवस्था बद से बदतर हो गई है.

About Web Team

Check Also

जादूई कोशिकाओं का मिलान जीनबंधु द्वारा जीवन का एक उपहार

नई दिल्ली। किसी ने सही कहा है कि जरूरत में जो साथ दे, वास्तव में वही सच्चा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *